RNI No. DELHIN 13046/29/1/2005

Search
Close this search box.

RNI No. DELHIN 13046/29/1/2005

दशहरे के मौके पर उड़ते दिखे “बजरंगबली”, देखने के लिए जुट गई लोगों की भीड़, देखें Video

Viral- India TV Hindi

Image Source : SCREEN GRAB
हवा में उड़ते दिखे बजरंगबली

सोशल मीडिया पर हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद लोग हंसने लगते हैं तो वहीं कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं। कभी-कभी ऐसे कुछ आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल होते हैं जिन्हें देख लोगों को शर्म आ जाती है। मगर इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको भावुक कर देगा। वायरल वीडियो में हनुमान जी की एक मूर्ति को ड्रोन के जरिए उड़ाया जा रहा है। इस दृश्य को देखने के लिए वहां पर भक्तों की भारी भीड़ इक्ट्ठी हो गई।

अद्भुत नजारा देखने के लिए जुटी भीड़

अभी बीते मंगलवार यानी 24 अक्टूबर को दशहरा का त्योहार मनाया गया। इस दिन पूरे देश में लोग अलग-अलग स्थानों पर रावण दहन देखने के लिए गए। इसी बीच एक जगह बजरंगबली की मूर्ति को ड्रोन के जरिए उड़ाया गया। हनुमान जी को हवा में उड़ते देखने के लिए वहां पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वीडियो को सोशल मीडिया पर 25 अक्टूबर को शेयर किया गया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कहां की है, इस बात की जानकारी वीडियो की मदद से नहीं मिल पाई है।

लोगों ने किए कमेंट्स

हनुमान जी की मूर्ति को ड्रोन के जरिए हवा में उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ड्रोन के साथ उड़ रहे बजरंगबली, देखने के लिए लोगों की जुटी भीड़। वीडियो देखने के बाद लोगों ने बजरंग बली के जयकारे लगाए। एक यूजर ने लिखा- जय बजरंगबली। तो दूसरा यूजर कहता है- बहुत ही सराहनीय।

आप भी देखिए अद्भुत नजारा

ये भी पढ़ें-

Viral Video: कहीं देखा है ऐसा दिलवाला? गर्लफ्रेंड ने करवाया इतना रिचार्ज कि लड़के पर चढ़ गया भारी कर्ज

कभी नहीं देखा होगा ऐसा करिश्मा, जब ‘Car’ में ट्रांसफॉर्म हुआ इंसान तो लोग हो गए दंग, देखे वायरल वीडियो

 

Source link

3520cookie-checkदशहरे के मौके पर उड़ते दिखे “बजरंगबली”, देखने के लिए जुट गई लोगों की भीड़, देखें Video
Jagriti News
Author: Jagriti News

Leave a Comment

Read More