RNI No. DELHIN 13046/29/1/2005

Search
Close this search box.

RNI No. DELHIN 13046/29/1/2005

महाराष्ट्र के बीड जिले में 6 घंटे में हुए दो भीषण हादसे, 10 लोगों की मौत

Beed district- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
बीड जिले में बस और एंबुलेंस के अलग-अलग हादसे की तस्वीर

महाराष्ट्र के बीड जिले में बीती रात बेहद काली साबित हुई है। खबर है कि यहां आष्टी तालुके में रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे के बीच दो भीषण सड़क हादसे हो गए। इन दोनों हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई। मुंबई से बीड की ओर आ रही सागर ट्रेवल्स नाम की निजी बस हादसे का शिकार हो गई। इस भीषण हादसे में 6 यात्रियों की जान चली गई। वहीं दौलावडगांव में एंबुलेंस और मालवाहक ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में भी 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

करीब 50 यात्रियों से भरी बस का हुआ एक्सीडेंट


पहला हादसा हुआ सागर ट्रेवल्स नाम की एक निजी बस का जो मुंबई से बीड आ रही थी। यात्रियों से भरी ये बस भयानक हादसे का शिकार हो गई। ये बस हादसा बीड जिले के आष्टा फाटा में हुआ है। प्रारंभिक जानकारी में 6 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। सागर ट्रेवल्स नाम की निजी बस में करीब 45 से 50 यात्री सफर कर रहे थे। लेकिन रात के अंधेरे में अज्ञात कारणों से ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी मिली है कि सुबह तड़के मुंबई से बीड की ओर आते वक्त आष्टा हरिनारायण पर टर्न लेने के दौरान बस का नियंत्रण खो गया और हादसा हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी बस के एक तरफ से परखच्चे उड़ गए।

एम्बुलेंस और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत

वहीं 6 घंटे के भीतर एक दूसरे हादसे की भी खबर आ गई। जानकारी मिली है कि बीड डिले के आष्टी तालुका के धामनगांव से एक मरीज को अहमदनगर ले जाते समय रात को धौलावडगांव में एक एम्बुलेंस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसा में सांगवी पाटन के डॉ. राजेश ज़िन्जुर्के (उम्र 38 वर्ष) और धामनगांव के एम्बुलेंस ड्राइवर भरत लोखंडे और 2 अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है। दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस में कुल पांच लोग सवार थे।

(रिपोर्ट- आमिर हुसैन)

ये भी पढ़ें-

ट्रैक्टर हत्याकांड में आया नया मोड़, अपने ही भाई को कुचलकर मारने के पीछे था ये प्लान

पश्चिम बंगाल: राशन वितरण घोटाले में ममता के मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक के ठिकानों पर छापेमारी

 

Source link

3640cookie-checkमहाराष्ट्र के बीड जिले में 6 घंटे में हुए दो भीषण हादसे, 10 लोगों की मौत
Jagriti News
Author: Jagriti News

Leave a Comment

Read More