RNI No. DELHIN 13046/29/1/2005

Search
Close this search box.

RNI No. DELHIN 13046/29/1/2005

PNB ने डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए निकाले धांसू ऑफर, मिल रहा 35 प्रतिशत तक का ऑफ।

PNB Debit and Credit Card offers- India TV Paisa
Photo:पीएनबी PNB Debit and Credit Card offers

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए कई ऑफर्स निकाले गए हैं। इन ऑफर्स के तहत बैंक की ओर से जारी किए गए रुपे डेबिट और क्रेडिट कार्ड से कुछ विशेष ब्रांड से खरीदारी करने ग्राहकों को 35 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जा रहा है। ऐसे में वे लोग जिनके पास पीएनबी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड हैं। इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। 

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया गया है, जिनमें इन फेस्टिव ऑफर्स के बारे में जानकारी दी गई है।  

पीएनबी रुपे क्रेडिट कार्ड पर ऑफर

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पीएनबी रुपे क्रेडिट कार्ड से अगर आर मंत्रा (Myntra) ऐप से 3500 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 1,000 रुपये)दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा 27 अक्टूबर, 2023 तक उठाया जा सकता है। 

पीएनबी रुपे क्रेडिट कार्ड से टाइटन वर्ल्ड (Titan World), हेलियो (Helios) और फास्टट्रेक (Fastrack) से घड़ी खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 2500 रुपये) तक मिलेगा। इस ऑफर का फायदा 15 नवंबर तक उठाया जा सकता है। 

पीएनबी रुपे क्रेडिट कार्ड से इंडिगो (Indigo) एयरलाइन से टिकट बुक करने पर 20 प्रतिशत या अधिकतम 20 प्रतिशत का डिस्काउंट पीएनबी द्वारा दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा 15 नवंबर तक उठा सकते हैं। 

पीएनबी रुपे डेबिट कार्ड पर ऑफर

बैंक द्वारा पीएनबी रुपे डेबिट कार्ड पर भी कई ऑफर्स निकाले गए हैं।  पीएनबी रुपे डेबिट कार्ड से इजमायट्रिप (EaseMyTrip) से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान, बस या होटल की बुकिंग करते समय कूपन कोड ‘EMTLB0974’ का उपयोग करने पर 1000 रुपये तक का ऑफ मिलेगा। लाइफस्टाइल (Lifestyle) से 1999 रुपये या उससे अधिक की खरीदरी करने पर 15 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। इसके लिए ‘LIFEIN15’ कूपन कोड का उपयोग करना होगा। 

सोनी लिव के प्रीमियम पैक्स का सब्सक्रिप्शन लेने पर फ्लैट 25 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। इसके लिए कोई कूपन कोड उपयोग नहीं करना है। Sweet Truth से 249 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने पर 35 प्रतिशत तक का या अधिकतम 110 रुपये का ऑफ मिलेगा। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको खरीदारी करते समय कूपन कोड ‘RUOBST’का उपयोग करना होगा। वहीं, अगर टाइटन से 2195 या उससे अधिक की खरीदारी करते हैं तो कूपन कोड ‘TIRUPAY’ उपयोग करने पर फ्लैट 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

Latest Business News

Source link

3580cookie-checkPNB ने डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए निकाले धांसू ऑफर, मिल रहा 35 प्रतिशत तक का ऑफ।
Jagriti News
Author: Jagriti News

Leave a Comment

Read More